Thursday, July 14, 2016

abu azmi congress leader defends Zakir Naik

जाकिर नाइक पर तेज हुई सियासत, अबू आजमी बोले- अगर अरेस्ट किया तो...




























नई दिल्ली। अपने भाषणों को लेकर विवादों में घिरे धर्म प्रचारक जाकिर नाइक पर सरकार का शिकंजा कसता दिख रहा है वहीं इस पर सियासत भी तेज हो गई है। जाकिर के बचाव में भी नेता सामने आ रहे हैं। मुंबई के सपा नेता अबू आजमी ने जाकिर का पक्ष लेते हुए कहा कि वह इस्लाम की सही शिक्षा दे रहे हैं उन पर लग रहे आरोप गलत हैं।
आज़मी ने कहा कि जाकिर नाइक ने कभी भी आतंकवाद का समर्थन नहीं किया। उन्होंने आतंक के खिलाफ आवाज़ उठाई है। अगर किसी आतंकी को उनका भाषण पसंद आ गया तो इसमें उनकी क्या गलती है।
पीस टीवी पर बैन के सवाल पर आजमी ने कहा कि लंदन में भी पीस टीवी चल रहा है। अगर मलेशिया, बांग्लादेश ने पीस टीवी बैन किया है तो मुझे नहीं पता। उन्हें अगर गिरफ्तार किया गया तो ये मुसलमानों को दबाने की एक और कोशिश होगी।
वहीं कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने भी इसे लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। अय्यर ने कहा कि ज़ाकिर नाइक के बारे में इस सरकार को पिछले कई सालों से इंटेलिजेंस इनपुट मिलता रहा है और इस सरकार ने कुछ नहीं किया। जब दिग्विजय गए तब उन्होंने ये मामला उछाला, राजनीति न करें। साध्वी जी और कर्नल साहब के खिलाफ भी वही एक्शन लें जो ज़ाकिर नाइक के खिलाफ ले रहे हैं, तब देश को भरोसा होगा कि ये सही मायने में देश हित की बात कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment