Monday, July 11, 2016

zakir-naik-in-panic-appeal-muslims-to-support-against-media-trial

जाकिर नाईक की हवा टाईट, मुसलमानों से लगाई मदद की गुहार



























आतंकी उत्पादक फैक्ट्री जाकिर नाईक की हवा टाईट हो चुकी है, मीडिया द्वारा लगातार एक्सपोज किये जाने से जाकिर नाईक पूरी तरह से घबरा गया है। पूरे देश में उसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी हो रही है। अपने खिलाफ इस प्रकार का माहौल देखकर जाकिर नाईक को इस डर लग गया कि उसने ट्विटर पर नया अकाउंट बनाकर पूरे देश के मुसलमानों से मदद की गुहार लगाई है।

जाकिर नाईक ने अपनी अपील में कहा है कि ‘मै डॉ जाकिर नाईक, अपने सभी भाइयों और बहनों से मेरे खिलाफ जो मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है, उसमें मदद की गुहार करता हूँ, सच्चाई का साथ दीजिये’।
बता दें कि ढाका हमले में पकडे गए एक आतंकी ने बताया था कि वे लोग इस्लाम के उपदेशक जाकिर नाईक का भाषण सुनकर और उनसे प्रेरणा लेकर आतंक का रास्ता पकडे हैं, उनकी ही प्रेरणा से हमने ढाका में हमला किया और 24 लोगों को मार डाला’।
ढाका हमले के आतंकी के इस खुलासे के बाद मीडिया ने जाकिर नाईक को एक्सपोज करना शुरू कर दिया, इस प्रक्रिया में जाकिर नाईक के कुछ ऐसे वीडियो मिले जिसमें उसने सभी मुस्लिमों को आतंकी बनने की सलाह दी थी, उसने ओसामा बिन लादेन का भी समर्थन करते हुए कहा था कि अगर ओसामा इस्लाम के लिए लड़ रहा है तो मै उसके साथ हूँ और सभी मुसलमानों से अपील करता हूँ कि उसका साथ दें, आज अमेरिका के खिलाफ सभी मुसलमानों को आतंकी बनने की जरूरत है।

No comments:

Post a Comment