Sunday, March 26, 2017

two terrorists killed in encounter in Pulwama by security forces

J&K के पुलवामा में एनकाउंटर, सिक्युरिटी फोर्सेस ने 2 हिजबुल आतंकी मार गिराए




श्रीनगर.साउथ कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सिक्युरिटी फोर्सेस के साथ एनकाउंटर में दो हिजबुल आतंकी मारे गए। इस एनकाउंटर को आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने अंजाम दिया। आतंकियों के पास से दो राइफल और गोला-बारूद मिला है। इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सिक्युरिटी फोर्सेस को मिली थी इन्फॉर्मेशन...
-न्यूज एजेंसी ने सिक्युरिटी फोर्सेस के सूत्रों के हवाले से बताया कि, पदमपुरा गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की इन्फॉर्मेशन मिलने के बाद आर्मी और एसओजी ने सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया।
- इसी दौरान एक गाड़ी में चेक पोस्ट के पास पहुंचे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। बाद में एनकाउंटर में दोनों को मार गिराया गया। डीआईजी एस पाणि ने बताया कि आतंकियों के पास दो राइफल और गोला-बारूद मिला है।
जेल अफसर पर हमला करना चाहते थे आतंकी
- सूत्रों के मुताबिक, एनकाउंटर में मारे गए आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के कॉन्टैक्ट में थे। वह बारामूला जेल में तैनात एक अफसर पर हमले की फिराक में थे। इसी जेल में अलगाववादी नेता बना मशर्रत आलम बंद है।
- शनिवार रात भी पुलिस फोर्स पर दो हमले हुए। बता दें कि नरेंद्र मोदी 2 अप्रैल को देश की सबसे लंबी हाईवे टनल का इनॉगरेशन करने के लिए जम्मू जाने वाले हैं। इसे लेकर पहले से हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment